2022 वैलेंटाइन डे क्या होता है in hindi, वैलेंटाइन वीक लिस्ट’date sheet’ , इतिहास , क्यों मनाया जाता है, इस दिन को आप कैसे best gift देकर अपने boyfriend/Girlfriend/husband/wife/ friend/ प्रिय को स्पेशल feel करवा सकते है , ‘Shayari in Hindi’, शायरी कोट्स वैलेंटाइन के खास मोके के लिए – सब कुछ आज हम आपको बताएँगे यहाँ. चलिए शरू करते है –

Valentine Day Quotes for Husband | Valentine Quotes for Wife 2022- In Hindi

Valentine Day 2022- in hindi

Valentine Day week list 2022 | Quotes in Hindi

हैप्पी वैलेंटाइन डे कब मनाया जाता है?

हर साल 14 फरवरी (14th February) को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाया जाता है.

वेलेंटाइन डे क्या होता है इन हिंदी?

14 फरवरी को मनाए जाने वाला वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के दिन लोग अपने प्यार का इजहार करते हैं. इस दिन को वह और स्पेशल बनाने के लिए हर वह काम करते हैं जो उनके पार्टनर को पसंद आए. इस दिन लोग लाल कपड़ों पर ज्यादा फोकस करते हैं. हालांकि लाल रंग के साथ-साथ लाल गुलाब पर भी फोकस किया जाता है.

Happy Valentine’s Day 2022: 14 फरवरी को देश और दुनिया के कई हिस्सों में वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day 2021) मनाया जाता है. इसे प्यार का दिन कहा जाता है. वैलेंटाइन डे पर लोग अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें गिफ्ट्स देते हैं.

जानें वैलेंटाइन-डे का इतिहास, कौन हैं वैलेंटाइन और कब से हुई 

वैलेंटाइन-डे को लेकर वर्तमान समय में दुनियाभर के युवाओं में उत्साह देखने को मिलता है। इसे आम तौर पर प्यार का इजहार करने का दिन माना जाता है, मगर बहुत से लोगों को यह नहीं मालूम होता कि आखिर क्यों इस दिन को खास महत्व दिया जाता है। इसके पीछे क्या इतिहास जुड़ा है और क्योंकि इसे वैलेंटाइन-डे के रूप में मनाया जाता है। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ इसी तरह की जानकारियों से अवगत कराएंगे, जिनके बारे में इतिहास और किताबों में जिक्र किया गया है।

वैलेंटाइन-डे की कथा
वैलेंटाइन-डे के बारे में ‘ऑरिया ऑफ जैकोबस डी वॉराजिन’ की किताब में जिक्र किया गया था। इसमें बताया गया है कि यह दिन रोम के पादरी संत वैलेंटाइन को समर्पित है। उनके बारे कहा जाता है कि 270 ईसवी में संत वैलेंटाइन हुआ करते थे, जो प्रेम को बहुत बढ़ावा देते थे। वहीं उस समय रोम के राजा प्रेम संबंधों के सख्त विरोध में थे। यही कारण है कि संत वैलेंटाइन के बारे में यह बातें रोम के राजा को खटकती थीं, क्योंकि वह प्रेम विवाह में विश्वास नहीं रखते थे।

राजा के मुताबिक भंग हेता था सैनिकों का ध्यान
रोम के राजा क्लाउडियस का यह मानना था कि प्रेम या किसी के प्रति झुकाव के चलते सैनिकों का ध्यान भंग होता था और रोम के लोग सेना में भर्ती नहीं होना चाहते थे। ऐसे में क्लाउडियस के रोम में सैनिकों की शादी और सगाई पर पाबंदी लगा दी गई। यह बात संत वैलेंटाइन को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाकर विरोध जताया। इतना ही नहीं, संत वैलेंटाइन ने रोम के राजा के निर्णय के विरुद्ध जाकर शादियां भी कराईं। इस वजह से 14 फरवरी के दिन संत वैलेंटाइन को फांसी पर चढ़ा दिया गया था। तब से संत वैलेंटाइन की याद में 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जाने लगा।

कुछ लोग मानते हैं हुआ था चमत्कार
कुछ इतिहासकार मानने हैं कि जब संत वैलेंटाइन को जेल में बंद थे, तब उन्होंने वहां से जेलर की बेटी को एक लैटर लिखा, जो देख नहीं सकती थी और उन्हें बहुत मानती थी। इस लैटर के आखिर में संत ने ‘फ्रॉम योर वैलेंटाइन’ भी लिखा था। ब्रिटिश वेबसाइट की मानें तो जेलर की बेटी की आंखों में संत वैलेंटाइन की प्रार्थना से चमत्कार के रूप में रोशनी आ गई।

कब से मनाया जाता है वैलेंटाइन-डे
कुछ रिपोर्ट्स कहती हैं कि वर्ष 496 में पहला वैलेंटाइन-डे मनाया गया था। इसके मुताबिक वैलेंटाइन-डे की शुरुआत रोमन फेस्टिवल से हुई थी। 5वीं शताब्दी के अंत तक, पोप गेलैसियस ने 14 फरवरी को सेंट वैलेंटाइन-डे घोषित कर दिया था, तभी से यह मनाया जाने लगा। रोमवासियों का लुपर्केलिया नामक एक त्योहार फरवरी के मध्य में मनाया जाता था, इस दिन सामूहिक विवाह होते हैं।

वैलेंटाइन डे की शुरुआत कैसे हुई – complete story
‘ऑरिया ऑफ जैकोबस डी वॉराजिन’ नाम की पुस्तक के मुताबिक रोम के एक पादरी थे संत वैलेंटाइन। वे दुनिया में प्यार को बढ़ावा देने में मान्यता रखते थे। उनके लिए प्रेम में ही जीवन था। लेकिन इसी शहर के एक राजा क्लॉडियस को उनकी ये बात पसंद नहीं थीं। राजा को लगता था कि प्रेम और विवाह से पुरुषों की बुद्धि और शक्ति दोनों ही खत्म होती हैं। इसी वजह से उसके राज्य में सैनिक और अधिकारी शादी नहीं कर सकते थे।
हालांकि, संत वैलेंटाइन ने राजा क्लॉडियस के इस आदेश का विरोध किया और रोम के लोगों को प्यार और विवाह के लिए प्रेरित किया। इतना ही नहीं, उन्होंने कई अधिकारियों और सैनिकों की शादियां भी कराई। इस बात से राजा भड़का और उसने संत वैलेंटाइन को 14 फरवरी 269 में फांसी पर चढ़वा दिया। उस दिन से हर साल इसी दिन को ‘प्यार के दिन’ के तौर पर मनाया जाता है।  कहा जाता है कि संत वैलेंटाइन ने अपनी मौत के समय जेलर की नेत्रहीन बेटी जैकोबस को अपनी आंखे दान कीं। सैंट ने जेकोबस को एक पत्र भी लिखा, जिसके आखिर में उन्होंने लिखा था ‘तुम्हारा वैलेंटाइन’। यह थी प्यार के लिए बलिदान होने वाले  वैलेंटाइन की कहानी।

अब चलते है हमारे आने वाले वैलेंटाइन वीक २०२२ कि ओर-

Valentine Week List 2022:

वैलेंटाइन वीक (Valentine week) आने ही वाला है, जिसके तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. गिफ्ट शॉप हो या फिर ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट, सभी ने डिस्काउंट ऑफर्स देना शुरू कर दिए हैं, ताकि लवर्स इस वीक को अच्छे से सेलिब्रेट कर सकें. जिस तरह एग्जाम से पहले स्टडेंट को चिंता होने लगती है, उसी तरह वेलेंटाइन वीक पास आते ही, लवर्स को चिंता होने लगती है, वे अपने Some One Special को किस तरह अच्छा फील कराएंगे और हर दिन को किस तरह खास बना सकेगे.

अगर आप भी अपने पार्टनर के लिए इस वैलेंटाइन वीक को खास बनाना चाहते हैं, तो वेलेंटाइन वीक लिस्ट के साथ जानें कि उस खास दिन को यादगार कैसे बनाया जा सकता है. 

वैलेंटाइन वीक २०२२ date sheet –

pinterest

रोज डे, 7 फरवरी (Rose Day, 7 Feb 2022)

इस दिन कपल्स एक-दूसरे को लाल गुलाब का फूल देकर अपनी फीलिंग्स शेयर करते हैं. अधिकतर मामलों में देखा जाता है कि लड़के ही अपनी पार्टनर को फूल देते हैं. लेकिन अगर इस दिन अगर लड़कियां भी अपने पार्टनर रोज देती हैं, तो यकीन मानिए यह दिन काफी यादगार बन जाएगा. 
 
इस दिन को खास बनाने के लिए अगर आप पार्टनर से मिलते हैं तो उसे एक फूल दे सकते हैं या फिर कोई बुके दे सकते हैं. लेकिन अगर किसी कारण से नहीं मिल पाते हैं, तो कुछ ऑनलाइन डिलिवरी प्लेटफॉर्म से गुलाब लड़की तक पहुंचा सकते हैं. 
 
प्रपोज डे, 8 फरवरी (Propose Day, 8 Feb 2022)
 
प्रपोज डे, वैलेंटाइन वीक का दूसरा दिन होता है. इस दिन सभी अपनी पसंद की लड़की या लड़के को प्रपोज करते हैं. कहा जाता है कि यह प्रपोज करने के लिए सबसे अच्छा दिन होता है. इस दिन अगर आप किसी खास को प्रपोज करना चाहते हैं तो किसी रोमांटिक जगह पर उसे प्रपोज कर सकते हैं या अगर मिल नहीं पा रहे हैं, तो वीडियो कॉल पर भी अपने दिल की बात कह सकते हैं.
 
चॉकलेट डे, 9 फरवरी (Chocolate Day, February 9)
 
वैलेंटाइन वीक के तीसरे दिन को चॉकलेट डे के रूप में मनाते हैं. इस दिन अपने पार्टनर को चॉकलेट देकर इस दिन को खास बना सकते हैं. अगर आप इस दिन को और खास बनाना चाहते हैं, तो अपने हाथ से बनाई हुई चॉकलेट दे कर सकते हैं. यकीन मानिए इसे पाकर आपका पार्टनर काफी खुश होगा.
 
टेडी डे, 10 फरवरी (Teddy Day, February 10)
 
इस दिन अपनी पार्टनर को टेडी गिफ्ट करना काफी अच्छा हो सकता है. लड़कियों को टेडी काफी पसंद होता है. अगर आप अपनी पार्टनर को टेडी गिफ्ट करते हैं, तो याद रखें गुलाबी या लाल रंग का टेडी गिफ्ट करेंगे, तो उन्हें और भी पसंद आएगा. इसका कारण है कि लड़कियों को लाल और गुलाबी रंग काफी पसंद होता है. 
 
प्रॉमिस डे, 11 फरवरी (Promiss Day, February 11)
 
वैलेंटाइन वीक के पांचवे दिन को प्रॉमिस डे के रूप में मनाया जाता है. इस दिन कपल एक दूसरे से कुछ प्रॉमिस करते हैं और उन्हें निभाते हैं. अगर आप भी अपनी पार्टनर से कुछ प्रॉमिस करना चाहते हैं, तो याद रखें प्रॉमिस करते समय और दिल की बात कहते समय, आंख से आंख मिलाकर बात करें. गर्ल्स को ऐसे लोग काफी पसंद होते हैं, जो विश्वास के साथ उनसे आंख से आंख मिलाकर बात करें. 
 
हग डे, 12 फरवरी (Hug Day, February 12)
 
गले मिलने यानी हग करने के अलग-अलग मतलब होते हैं. कुछ लोग एक-दूसरे से विदा लेते समय हग करते हैं, तो कुछ लोग दोस्ती में हग करते हैं. लेकिन वैलेंटाइन वीक में आप अपने पार्टनर को प्यार वाला हग करके, अपने प्यार को और मजबूत कर सकते हैं.
 
किस डे, 13 फरवरी (Kiss Day, February 13)
 
इस दिन को किस डे के रूप में मनाते हैं, किस डे के दिन अपने पार्टनर को किस करके उसे खास महसूस करा सकते हैं. 
 
वैलेंटाइन डे, 14 फरवरी (Valentine’s Day, February 14)
 
फाइनली 14 फरवरी को वो दिन आता है, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है यानी ‘वैलेंटाइन डे’. इस दिन आप पार्टनर के साथ रोमांटिक लंच पर जा सकते हैं या फिर लॉन्ग राइड पर जा सकते हैं.

पार्टनर से मिलकर इस दिन को खास जरूर बनाएं. लेकिन अगर किसी कारण से नहीं मिल पा रहे हैं, तो वर्चुअली इसे खास बनाने की जरूर कोशिश करें. आप दोनों के लिए फूड ऑर्डर करें और फिर साथ में वीडियो कॉल पर एक साथ लंच कर सकते हैं. 

Anti Valentine Days Week List 2022 – Slap, Kick, Perfume, Flirting, Breakup, Missing Day/ एंटी वैलेंटाइन वीक २०२२

punjabkesari

Anti-Valentine Days Week List 2022: With only a few days left for Valentine’s Day to come, Valentines’ Hey can be seen everywhere. Valentine’s Day is celebrated with great pomp, everywhere in India or other countries. Every year, Valentine’s Day is celebrated on February 14, which the couple eagerly awaits. Valentine’s Day Week begins on February 7 with Rose Day. Which lasts till 14 February, between which comes the important day. But the matter of Valentine’s Day, there are some other days that you may or may not know about them, but with the help of this article, you can get information about all the rest of the country. Stayed with us to know that.

Anti Valentines Days After 14 February 2022

As we told you earlier, Valentine’s Day Week begins with 7 February Rose Day, Propose Day is celebrated on 8 February, Chocolaty is made on 9 February, Teddy Day is celebrated on 10 February, 11 February Promise Day is celebrated, Hug Day is celebrated on 12 February, Kiss Day is celebrated on 13 February, finally Valentine’s Day is celebrated on 14 February. But apart from all these days, there are other days also very few people know about it. They are also known as Anti Valentine’s Day. Its craze is most commonly seen among school children. So let’s go ahead and know about the anti-Valentine day week list.

There are 7 more days after Valentine’s Day, about which we are going to tell you in detail today. It is said that the rest of the day is especially for single people. But we do not know how true this is. Anti Valentine’s Day Week runs from 15 February to 21 February. You too must be getting curious to know which day it is called Anti Valentine’s Day Week.

Here is the list of days in Anti-Valentine Week 2022

  • 15 February 2022, Monday – Happy Slap Day 2022
  • 16 February 2022, Tuesday – Happy Kick Day 2022
  • 17 February 2022, Wednesday – Happy Perfume Day 2022
  • 18 February 2022, Thursday – Happy Flirting Day 2022
  • 19 February 2022, Friday – Happy Confession Day 2022
  • 20 February 2022, Saturday – Happy Missing Day 2022
  • 21 February 2022, Sunday – Happy Breakup Day 2022

Anti Valentine’s Day begins on the next day of Valentine’s Day, on February 15, Slap Day is created, with friends slapping each other. How many are celebrated on 16 February, the name of D only shows why one day is greeted by kicking each other i.e. by kicking. Perfume Day made on February 17 is the day friends or love partners gift each other perfumes. Flirting Day is celebrated on 18 February, Confession Day is celebrated on 19 February, if you explain in simple language, this day is considered to be your mistakes. Missing Day is observed on 20 February. Finally, on 21 February, Breakup Day is celebrated. If you liked this article, then you can share this article with your friends. Stay tuned with us for more information related to Valentine’s Day and Anti Valentine’s Day.

Best Valentine’s Day Shayari, Valentines Day Love Message In Hindi-

कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो
तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी

काश उनको कभी फुरसत में ये ख्याल आ जाये कि कोई याद करता है उन्हें ज़िन्दगी समझ कर

Bohot choti si list hai meri Khwahishon ki,
Pehli khwahish bhi tum Akhiri bhi tum.
Happy Valentine Day

दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है, अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता है,
देखा है जब से तुम्हें ए मेरे सनम, सिर्फ तुम्हारा ही दीदार करने का दिल चाहता है..
Happy Valentine Day My Love

Valentine Day FB Status Lines

मेरे बस में नहीं अब हाल-ए-दिल बयां करना,
बस ये समझ लो, लफ्ज कम मोहब्बत ज्यादा है..
हैप्पी वैलेंटाइन डे

Best Valentine’s Day Shayari

कितनी खुबसूरत सी
लगने लगती हे जिंदगी
जब कोई तुम्हारे पास आके
घुटनो के बल बैठे के तुमसे पुछे
Will u be my Valentine

Heart Touching Valentine Day SMS

7 जन्मो से तेरा इंतज़ार किया…
हर जन्म में तेरा दीदार किया…..
एक बार नहीं तुझे 100 बार प्यार किया.
HAPPY VALENTINE DAY

Best Valentine’s Day Shayari

Aaj Ka Jo Hai Pura Din,
Sath Sath Jayenge Samundar Paar,
Aagar Aap Jo Saath Me Ho Mere,
Ek Hi Kya, Karenge Saat Samundar Paar… Can You Be My Valentine?

Valentine Day Shayari For Girlfriend

tne Saalon Ke Intejar Ke Baad,
Aaj Mai Khushi Se Samundar Bhar Du,
Tumhari Iss Haan Ko Sunne Ke Baad,
Kahi Is Samundar Mai Hi Dub Na Jaun!
Happy Valentines Day

Happy Valentine Day 2022

Mera wajud sirf meri mohabbat se hai,
Mujhe gurur bahut apni mohabbat pe hai,
Mujhe chahte honge aur bhi bahut log,
Magar mujhe mohabbat sirf apni mohabbat se hai..
Happy Valentine’s Day

Muskan Ho Tum Is Hotoon Ki,
Dhadkan Ho Tum Is Dil Ki,
Haasi Ho Tum Is Chere Ki,
Jaan Ho Tum Is Ruuh Ki! Be My Valentine

Valentine’s Day Shayari For Husband

जीने के लिए जान जरुरी हैं !
हमारे लिए तो आप जरुरी हैं !!
मेरे चेहरे पे चाहे गम हो…..!
आपके चेहरे पे मुस्कान जरुरी हैं !!
Happy Valentine Day

Mere Dil Me Jyo Tum Rehti Ho,
Rooj Sapno Me Ake Satati Ho,
Bina Kuch Bole Hi Bhagwan Se,
Jindgibhar Ka Saath Kyo Mangti Ho! Happy Valentines Day!


Tujhe Jo Chaha Dil Se Hai,
Magar Lagta Nahi Aaj Kahe Paunga,
Yaaden Jo Dastan Baan Gayi Hai,
Ijahar Karke Mere Nasibe Ko Aajmaunga…. Happy Valentines Day!


Kabhi Ajnabee Se Milay The,
Fir Yhonhi Miltay Chale Gaye,
Hun To Aapko Dost Bananewale The Magar
Aap To Hamare Dil Ki Dhadkan Banthe Chale Gaye.
Happy Valentine’s Day….


Valentine Day Sms

Chale gaye hai dur kuch pal k liye,
magar karib hai har pal k liye,
kise bhulayenge aapko ak pal k liye,
jab ho chuka hai pyar umar bhar k liye…..A very wonderful happy valentines day..


Socha aap say baaat karoon,
Phir soocha, ek mulaqaat karoon,
Phir soocha, kyun na intezaar karoon,
Phir soocha, kyun na ek kaam karoon,
Ek pyaara sa sms aap ke naam karoon,
Happy Valentines Day!


Apke aane se zindagi kitni Khubsurat hai,
Dil me basi hai jo wo apki hi Surat hai,
Door jaana nahi humse kabhi bhulkar bhi,
Hume har kadam per aapki Zarurat hai.
Happy Valentine’s Day!


Kabhi hasata hai pyaar,
Kabhi rulata hai pyaar,
Har pal ki yaad dilata hai yeh pyaar,
Chaho ya na chaho,
Par aapke hone ka ehsaas dilata hai yeh pyaar…
Happy Valentine Day.


A Girl on Valentines Day, in Card
Shop…
Owner: May i help you ?
Girl: I need a Card, Jispar likha ho ”
Main Sirf tumhi se Pyar karti
Hoon.. ”
Owner: Haan Hai
Girl: 12 dedo :D=D


Jaise Hawa Ka Jhonka,
Shehad Ki Mithaas,
Jaise Phoolon Ki Khushbu,Jaise Pyar,
Jante Ho Sub Se Khubsurat Ehsas Kya Hai,
Aap Ka Sath…..!
I Love You, Happy Valentines Day.


Aaj Ka Din Ho Jayega Saab Se Yaadgar
Kyonki Aap Ka Mil Gaya Hai Ikrar,
Eidhar Baitha Rahunga Jindagi Bhar,
Karta Rahunga Aapka Deedar Happy Valentines Day!


Dil Ne Jise Zindagi bhar Chaha Hai,
Aaj Karunga Mai Unse Ikrar,
Jiski Sadiyos Se Tammanah Ki Hai,
Unse Karunga Mere Pyar Ka Ijahaar! ….. Can You Be My Valentine?


Ye Dil tere liye beqarar aaj bhi hai,
Meri aankh ko tera intizar aaj bhi hai,
Tu aayegi ye umeed hai mujhe…..
Tujh ko pane k liye ye tera deewana aaj bhi hai. ..


Mere chehare ki hansi ho tum,
Mere Dil ki har khushi ho tum,
Mere hontho ki mushkan ho tum,
Dhadakta hai mera ye Dil jiske liye…..
Wo Meri Jaan tum ho tum. ..


Raat ko raat ka tohfa nahi dete, Dil ko jazbaat ka tohfa nahi dete, hum tu tumhe chand bhi de dete….. magar Chand ko Chand ka tohfa nahi dete…..!


Tum hansti ho mujhe hasane k liye,Tum roti ho mujhe rulane k liye,Tum ek bar ruuthkar to dekho…..Mar bhi Jaunga tumhein manane k liye.


Kitna bhi chaho, na bhol paoge
Hum se jitna dur jao nazdik paoge
Humein mita sakte ho to mita do
Yaadein meri, magar…
Kya sapno se juda kar paoge humein. Happy Valentine Day!


Bin Aapke Kuch Bhi Aacha Nahi Lagta,
Ab Mera Wajood Bhi Saccha Nahi Lagta.
Sirf Aapke Deedar K Intezaar Me Kat Rahi Hai Zindagi..,
Varna Kabki Maut Ki Aagosh Me So Jati Ye Zindagi.
Laut Aao K Aapke B’gair Ek Lamha Nahi Kat Ta
Bin Aapke Kuch Bhi Accha Nahi Lagta…
Happy Valentine Day..


Socha aap say baaat karoon
Valentines Day Poetry
Socha aap say baaat karoon,
Phir soocha, ek mulaqaat karoon,
Phir soocha, kyun na intezaar karoon,
Phir soocha, kyun na ek kaam karoon,
Ek piyaara sa sms aap ke naam karoon,
Happy Valentines Day!


Har pal nazre unko dekhna chahe to aankhoan ka kya qasoor ?
Har pal khusboo unki aaye to saanso ka kya qasoor ?
Waise to sapne puch ker nahi aate ,
Per sapne hi unke aaye to raato ka kya qasoor ?


Jante ho sab fir bhi anjaan bante ho. Is tarah aap hume pareshan karte ho. Puchte ho ki kya pasand hai apko. Khud jawaab hokar ye sawal karte ho! Happy Valentines Day!


Meri Ankhon Mai Tera Aks Khooda Khair Kray Tapty Sehra Mai Koi Shks Khooda Khair Kray Tery Wajud Se Meri Ruh Moutter Tahiri Dil Ka Her Tar Kray Rqs Khooda Khair Kray Happy Valentines Day


Mere chehre ki hasi ho tum, Mere dil ki har khushi ho tum, Mere hotho ki muskaan ho tum, Dhadakta hai maera dil jiske liye, Wo meri jaan tum ho tum…. happy valentine’s day


Ye hawa apki hansi ki khabar deti hai, Mere Dil ko khusi se bhar deti hai, khuda salamat rakhe apki hansi ko, kyu ki apki Khusi hume zindgi deti hai… Happy valentine day!


Tum hansti ho mujhe hasane k liye… Tum roti ho mujhe rulane k liye… Tum ek bar ruuthkar to dekho… Mar bhi Jaunga tumhein manane k liye….


Aapki muskan hamari kamzori hai, Keh na pana hamari majburi hai, Aap kyon nahin samajhte is khamoshi ko, Kya khamoshi ko zuban dena zaroori hai?


Ae barish zara thamke baras, Jab mere yaar aa jaye to jamke baras, Pehle na baras ki woh aa na sake, Phir itna baras ki wo jaa na sake… Happy valentine day dear!


Chahat hai apko apna bnane ki, jrurt ki hai apse dil lgane ki. Aap hume chahe ya na chahe, hmari to chaht hai ap par mar mit jane ki… I love you my valentine!

Source: lovesove.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.