बच्चन पांडे फिल्म 2022 की पूरी कहानी , Bachchan Pandey की real story है या नहीं ?, क्या ये remake है film Jigarthanda जो पहले से ही एक Korean movie की कॉपी है . कहाँ पर आप Bachchan Pandey देख सकते है , release date Bachchan Pandey की क्या है , Bachchan Pandey history, Bachchan Pandey song, Bachchan Pandey trailer, Bachchan Pandey release platform, Bachchan Pandey budget, Bachchan Pandey Tashan, Bachchan Pandey remake,… Akshay Kumar की इस new film के बारे में सब जानने के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़े.

बच्चन पांडे ट्रेलर 2022. Source: Findgyan.com

Bachchhan Paandey , अक्षय कुमार की आने वाली इंडियन- हिंदी फिल्म है जिसमे आपको भरपूर एक्शन और कॉमेडी का मिश्रण मिलेगा. यह फिल्म फरहद समजी द्वारा निर्देशित है, जिसे निश्चय कुत्तंदा और हर्हद समजी ने मिलकर लिखा है और खास बात कि ये फिल्म Sajid Nadiadwala द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इसमें आपको अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनोंन और जैकलिन फेर्नानदेज़ भी देखने को मिलेगी. यह फिल्म 2014 में आई तमिल फिल्म जिगरठंदा ( Jigarthanda )फिल्म का रीमेक है जो खुद 2006 की एक साउथ korean movie – A Dirty Carnival की रीमेक थी.बच्चन पांडे फिल्म को 18 मार्च 2022 को रिलीज़ किया जाएगा.

अक्षय कुमार बच्चन पांडे फिल्म ट्रेलर के एक दृश्य में . Source: findgyan

Cast | बच्चन पांडे फिल्म की कास्ट

Akshay Kumar – Bachchhan Paandey
Kriti Sanon – Myra Devekar
Jacqueline Fernandez – Sophie
Arshad Warsi – Vishu
Pankaj Tripathi – Bhaves Sir
Prateik Babbar
Sanjay Mishra – Bufferia Chacha
Abhimanyu Singh – Pendulum
Snehal Daabbi
Saharsh Kumar Shukla -Kaandi

बच्चन पांडे फिल्म का बजट | Bachchan Pandey budget

सूत्रों की माने तो इस फिल्म का बनाने में 150 लगभग करोड़ लगे है.

What is the story of Bachchan Pandey

बच्चन पांडे फिल्म की complete story

इस फिल्म में एक बच्चन पाण्डेय नामक (अक्षय कुमार ) एक फिल्म डायरेक्टर होता जो छोटी -मोटी शोर्ट फिल्म बना रहा होता है. जिसका करियर बहुत ही खराब दौर से चल रहा होता है. उसे एक मौके की तलाश होती है . वह अपनी स्क्रिप्ट लेकर पेंडुलम के पास जाता है. वह उसे फिर बताता है कि फिल्म कैसे काम करती है. कैसी फिल्म लोगो को पसंद आती है जो उनके आस पास की ही घटनाओं , व्यक्तियों से बनती है. वह बच्चन पाण्डेय को राय देता है की इस बार वह एक ऐसी स्क्रिप्ट लेकर आए जो एक बहुत बड़े गैंगस्टर पर हो.

उसके बाद बच्चन पांडे ( अक्षय कुमार ) अपने अंकल से बात करता है जो कि जौर्न्लिस्ट होते है और एक ऐसी जगह जाने का सोचता है जहाँ भावेस सर ( पंकज त्रिपाटी) गैंगस्टर के बारे में ज्यादा जान सके.बच्चन पाण्डेय इसके लिए अपने दोस्त से मिलता है .

भावेश सर ( पंकज त्रिपाटी ) के इसमें 3 चेले होते है जिनमे मुख्य तौर पर विष्णु ( अरशद वारसी ) और बेफ्फेरिया चाचा (संजय मिश्रा) होते है. बच्चन पांडे भावेश सर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उनके चेलो के बारे में पूरी कुंडली निकालता है. और उनसे दोस्ती करने की कोशिश करता है.

फिर वह मायरा ( कृति सेनोंन ) से और सोफी से दोस्ती करता है क्योंकि वो भी भावेश सर के बारे में जानती थी. लेकिन उनसे भी उसे खास जानकारी नही मिलती. फिर बच्चन पाण्डेय और उसका दोस्त नकली पुलिस बनकर भाबेश और उसकी गुंडों की फौज पर हमला करता है . भावेश ( पंकज त्रिपाटी ) डर जाता है फिर वह बताता है की वह तो एक डायरेक्टर है और भावेश पर एक फिल्म बनाना चाहता है.

फिल्म देखना काफी मनोरंजन भरा रहेगा क्योंकि फिर देखने को मिलेगा कैसे असली गैंगस्टर अपनी फिल्म गैंगस्टर में एक्ट करेगा ..कैसे उसकी पूरी गुंडों की फौज एक्टिंग करेगी और डायलोग बोलेगी जब उनको एक्टिंग का अ भी नहीं आता .

बच्चन पांडे फिल्म किस फिल्म की रीमेक है ?

Jigarthanda ( 2014)

बच्चन पांडे रिलीज़ date क्या है ?

18 march 2022

Is Bachchan Pandey remake ? Which movie remake is Bachchan Pandey

Yes ( Jigarthanda 2014)

Where Can i watch Bachchan pandey

Netflix (Online) & In theatre

Is Jigarthanda a copy of korean movie

Yes.Korean Movie – A Dirty Carnival

Bachchan Pandey Budget

Approx. 150 crore

what is the name of akshay kumar new movie

Bachchan Pandey ( 2022)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Exit mobile version